बस्ती ।
उत्तर प्रदेश के बस्ती में एक सात साल की बच्ची को अगवाकर रेप किए जाने की घटना सामने आई है। हैरानी वाली बात यह है कि रात में बच्ची को उस समय अगवा किया गया जब वह अपने परिवार के साथ घर के बाहर सो रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना कलवारी इलाके में गुरुवार की सुबह हुई। यहां तड़के गांववाले शौच के लिए खेतों में गए थे। वहां उन्हें एक बच्ची बेहोश मिली। गांव बाहर मिली बेहोश बच्ची की खबर गांव में फैली। इधर बच्ची के माता-पिता भी उसे खोजते हुए मौके पर पहुंचे।

बच्ची को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि बच्ची कक्षा दो में पढ़ती है। सीओ अरविंद कुार ने बताया कि बच्ची रात में अपने परिजनों के साथ घर के बाहर सोई थी। वह रात में कितने समय वहां से गायब हुई यह साफ नहीं हो पाया है।
बच्ची ने होश आने पार पुलिस को बताया कि उसे सोते समय कोई उठाकर ले गया। वह शोर न मचाए इसलिए उसका मुंह दबा दिया। बच्ची ने बताया कि उसके साथ आरोपी ने उसके साथ गंदी हरकत भी की। हालांकि बच्ची की हालत नाजुक है इसलिए वह पूछताछ में ज्यादा कुछ नहीं बता सकी है। सीओ ने बताया कि पुलिस शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ में जुटी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY