#कौशाम्बी-
नवरात्रि पर्व पर शीतलाधाम कड़ा में लगने वाले मेला को लेकर मंगलवार को डीएम #मनीष कुमार वर्मा ने अधिकारियों से शीतलाधाम परिसर में बैठक की।

#शीतलाधाम कड़ा में #डीएम मनीष कुमार वर्मा ने मंगलवार को एसपी प्रदीप गुप्ता के साथ नवरात्रि पर लगने वाले मेला क्षेत्र का भ्रमण कर जायजा लिया। इस दौरान स्थानीय लोगों समेत पंडा समाज के लोगों ने डीएम को अव्यवस्थाओं से अवगत कराया। #डीएम मनीष कुमार वर्मा ने संबंधित अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश जारी करते हुए समय से पहले व्यवस्था को दुरूस्त करने को कहा। साथ ही मेला में उमड़ने वाली भीड़ को नियंत्रित करने के लिए एसपी प्रदीप गुप्ता ने सीओ सिराथू अंशुमान मिश्र को जगह-जगह बैरीकेडिंग कराने का निर्देश दिया। डीएम व एसपी ने शीतलाधाम मंदिर परिसर में पंडा समाज व धामवासियों के साथ बैठक की। पंडा समाज के अध्यक्ष जनार्दन पंडा ने साफ-सफाई, सुरक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, मंदिर में सीसीटीवी कैमरा, वाहनों की पार्किंग आदि समेत 13 सूत्री मांग पत्र डीएम को सौंपा। डीपीआरओ कमल किशोर को मेला में अस्थायी शौचालय बनवाने का निर्देश दिया।
इस दौरान डीपीआरओ कमल किशोर, पीडब्ल्यूडी एक्सियन, एसडीएम सिराथू एसएन सिंह, सीओ सिराथू अंशुमान मिश्र, सैनी कोतवाल योगेंद्र प्रताप सिंह समेत भाजपा नेता अरूण केसरवानी, संरक्षक मंडल अध्यक्ष सप्तमी पंडा, सुधेश कुमार मौजूद रहे
#sujit verma

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY