बस्ती । सरदार सेना ने शनिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष डा0 आर0 एस0 पटेल का बाईपास मूड़घाट चौराहे पर भव्य स्वागत करते हुए सचिव अमर सिंह पटेल के समर्थन में सरदार सेना के प्रदेश महासचिव महिपाल पटेल “माही” के नेतृत्व में राष्ट्रपति के नाम संबोधन ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। ज्ञापन में अमर सिंह पटेल पर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा किये जा रहे अत्याचार के खिलाफ न्याय की गुहार लगाई गयी।

गौरतलब हो कि सचिवालय के एक निजी सचिव अमर सिंह पटेल ने हाल ही के दिनों में गोरखपुर विश्वविद्यालय में सहायक प्रोफेसर नियुक्ति में हुए जातिवाद को लेकर अपने ट्विटर एवं फेसबुक अकाउंट पर एक टिप्पणी की थी जिसको उ. प्र. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान में लेते हुए उनपर कार्यवाही कर उनके बर्खास्तगी का निर्देश दिया है।

इसी मुद्दे को लेकर सरदार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर प्रदेशव्यापी राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन सौंपा । इसी क्रम में बस्ती जिले के मुख्यालय पर सरदार सेना के प्रदेश महासचिव महिपाल पटेल “माही” के नेतृत्व में ज्ञापन सौंपा गया।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार के इस दमनकारी नीति द्वारा अमर सिंह पटेल को प्रताड़ित करने एवं संवैधानिक अधिकार अभिव्यक्ति की आजादी पर कुठाराघात के संदर्भ में सरदार सेना विरोध करता है और महामहिम राष्ट्रपति से न्याय हेतु गुहार लगाता है। इस दौरान दिनेश कुमार वर्मा , बृजेश पटेल, प्रमोद आर्य, राजेश चौधरी, आकाश पटेल,विकास व भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष सहित सैकड़ों सरदारवादी उपस्थित रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY